हमारे बारे में

एक समय अखबार, रेडियो और टीवी समाचारों के स्रोत थे। समय बदला प्रत्येक हाथों में स्मार्टफोन आ गया, सोशल मीडिया की पहुंच शहर के साइबर कैफे और बड़े-बड़े संस्थानों से लेकर गांव की गलियों तक हो गई।
वर्तमान समय में अपने क्षेत्र, शहर और गांव की सूचना पाने के लिए जितना सशक्त माध्यम सोशल मीडिया हो सकता है उतनी गहरी और पैनी नजर रख पाना दूसरे साधनों से संभव नहीं है।

लगभग 19,98,12,341 आबादी वाले अपने उत्तर प्रदेश के हर गांव में स्मार्टफोन मौजूद हैं। उसी को हथियार बनाकर आप अपने क्षेत्र की छोटी से छोटी समस्या को जिम्मेदार अधिकारियों नेताओं और जानने वालों तक पहुंचा सकते हैं, जो दूसरे संसाधनों द्वारा इग्नोर कर दी गई हैं।
द एक्सप्रेस न सिर्फ आपको गली गांव की खबरों से वाकिफ कराएगा बल्कि आपके अंदर छुपे पत्रकार को भी जगाने का काम करेगा। आपके द्वारा भेजी गई छोटी सूचनाओं को भी हम बड़ा प्लेटफार्म देंगे। यदि साइट पर आपको कुछ भी आपत्तिजनक लगे या तथ्य गलत हो तो आप एडमिन से संपर्क करें। हम उसे सहर्ष स्वीकार कर उसमें सुधार करेंगे।
अगर आप इलाहाबाद, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, से हैं या इलाहाबाद, प्रतापगढ़, सुल्तानपुर, की खबरों में रुचि रखते हैं तो इस वेबसाइट, ऐप और फेसबुक पेज से जुड़ जाएं। आप दूर देश में रहकर भी द एक्सप्रेस पर अपनी माटी की महक महसूस करेंगे। हमारा मकसद भी यही है।

जय उत्तर प्रदेश