प्यार में नाकामयाब रहे तो नस काटकर पांचवीं मंजिल से कूदे प्रेमी युगल, मौत

लखनऊ। राजधानी के हजरतगंज थाना क्षेत्र में आज सुबह उस समय हडक़म्प मच गया जब एक बिल्डिंग के नीचे एक लडक़ा और लडक़ी की खून से लथपथ लाशें पड़ी मिली। इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने थाने पर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि दोनों मृतक एक दूसरे से प्रेम करते थे और दोनों शादी करना चाहते थे मगर दोनों के परिवार वाले शादी को तैयार नही थे। इसी से नाराज होकर दोनों ने छत से कूदकर जान दे दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार हजरतगंज के जॉपलिंग रोड पर स्थित सूरजदीप काम्पलेक्स के नीचे आज सुबह एक 22 वर्षीय युवती और लगभग इसी उम्र के एक लडक़े की खून से लथपथ लाश पड़ी मिली। सूचना पाकर मौके पर एसएसपी दीपक कुमार, एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा व सीओ हजरतगंज अभय मिश्रा भी मौके पर पहुंचे। जब वहां पुलिस ने छानबीन करना शुरू किया तो बिल्डिंग की छत पर एक ब्लेड और बड़े पैमाने पर खून बिखरा पड़ा मिला। पुलिस का अनुमान है कि दोनों ने छत पर जाकर पहले ब्लेड से अपने हाथ की नस काटी और बाद में दोनों ने छत से छलांग लगा दी जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गयी।

एसपी पूर्वी सर्वेश मिश्रा ने बताया कि दोनों की शिनाख्त कैसरबाग के मकबूलगंज के रहने वाले ओजस तिवारी और काजल पांडे के रूप में हुयी। पुलिस का कहना है कि काजल और ओजस एक दूसरे से प्यार करते थे और दोनों शादी करना चाहते थे, मगर दोनों के परिवार वाले राजी नहीं थे। इस बात से आहत दोनों कल अपने-अपने घर से चले आये थे।

एसपी पूर्वी श्री मिश्रा का कहना है कि दोनों के चले जाने के बाद लडक़ी के ताऊ भास्कर पाण्डे ने बीती रात कैसरबाग थाने में ओजस के खिलाफ लडक़ी को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस का कहना है कि इस बात से आहत होकर दोनों सूरजदीप काम्पलेक्स पहुंचे और छत पर जाकर दोनों ने अपने हाथ की नशें काटी और बाद में छत से कूदकर अपनी जान दे दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

Facebook Comments
शेयर करे :