लड़कियों से मारपीट व छेड़खानी करने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

80

जनपद प्रतापगढ़

दिनांक 23.11.2018 को थाना कन्धई के ग्राम गोई में एक लडके के द्वारा एक लड़की को मारने पीटने का वीडियो वाईरल हुआ है। इस प्रकरण की जांच करने पर संज्ञान में आया है कि थाना रानीगंज के शाहपुर गांव में रहने वाली लड़की अपनी सहेली के साथ अपनी मौसी के घर ग्राम नन्दईपुर थाना पट्टी गयी थी। उसका मौसेरा भाई दोनो को मोटर साईकिल पर बैठा कर वापस छोडने जा रहा था कि ग्राम गोई थाना कन्धई के मोड पर लड़की के मौसेरे भाई के एक परिचित युवक तबरेज पुत्र कलामुद्दीन निवासी गोई थाना कन्धई ने इन लड़कियों से पूछा कि यहां कहां से आयी हो, इस पर उपरोक्त लडकी की सहेली ने कहा तुमसे क्या मतलब है। इस बात को लेकर विवाद हुआ और उक्त युवक ने सहेली को मारापीटा और गालियां दी।

(उक्त घटना का वीडियो कल दिनांक 26.11.2018 को मीडिया/सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसे प्रतापगढ़ पुलिस द्वारा तत्काल संज्ञान में लेकर विधिक कार्यवाही की गयी।)

उक्त प्रकरण में पीडित लड़कियों से तहरीर प्राप्त कर थाना कंधई में मु0अ0सं0- 530/18 धारा 323, 504, 354 भादीव व 7/8 पोक्सो अभियोग पंजीकृत किया गया।

पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ श्री देव रंजन वर्मा द्वारा उक्त घटना के अनावारण हेतु थाना कंधई के प्रभारी निरीक्षक राकेश कुमार को कड़े निर्देश दिये गये। इस निर्देश के क्रम में प्रभारी निरीक्षक कंधई राकेश कुमार के द्वारा पुलिस की 02 टीम तैयार कर इस काम में लगा दी गयीं व खास मुखबीरों को भी सतर्क कर दिया गया। परिणाम स्वरुप प्रभारी निरीक्षक कंधई राकेश कुमार मय हमराह के द्वारा आज दिनांक 27.11.2018 को प्रातः समय लगभग 08:45 बजे मुखबीर खास की सूचना पर उक्त अभियुक्त तबरेज को दीवानगंज चैराहे से उस समय गिरफ्तार कर लिया गया जब यह कहीं भागने की फिराक में था।

गिरफ्तार अभियुक्त का विवरणः-

 तबरेज पुत्र कलामुद्दीन नि0 गोई थाना कंधई जनपद प्रतापगढ़।

पुलिस टीमः- प्रभारी निरीक्षक कंधई राकेश कुमार मय हमराह।

दिनांकः- 27.11.2018

नोटः- पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ़ महोदय द्वारा उक्त गिरफ्तारी में सम्मिलित पुलिस टीम को 5000/-रु0 के नगद पुरस्कार से पुरस्कृत किया गया ।