Home उत्तर प्रदेश इलाहाबाद दीवार गिरने से बच्चों की मौत पर सपा सांसद ने पीड़ित परिवारों...

दीवार गिरने से बच्चों की मौत पर सपा सांसद ने पीड़ित परिवारों से मिलकर शोक व्यक्त किया, मुआवजे की उठाई मांग

इलाहाबाद। शहर के सलोरी मेंभारी बरसात के चलते दीवार गिरने से बच्चों की मौत हो जाने पर सपा सांसद नागेंद्र सिंह पटेल ने आज पीड़ितों के घर पहुंचकर शोक व्यक्त करते हुए प्रशासन से उचित मुआवजा देने की मांग की है।
सपा सांसद को स्थानीय लोगों ने बताया कि बहुत पुरानी चहारदीवारी पर फिर से ऊंचाई बढ़ा दी गई थी और पानी के निकासी के लिए कोई रास्ता नहीं है l नगर निगम एवं ए. डी. ए. के लोगों ने सामय रहते ध्यान नहीं दिया, इतना ही नहीं इतना बड़ा हादसा होने के बाद भी प्रशासनिक अधिकारियों का अता पता नहीं है।
सांसद नागेंद्र सिंह पटेल पीड़ितों से मिलाने के बाद बड़े नाले पर भी पहुंचे जहां लापता हो गए बच्चे को खोजा जा रहा है। मौजूद नगर निगम के अधिकारियों से प्रगति की जानकारी ली तथा फोन पर उच्चाधिकारियों से बात कर घटना स्थल पर लोहे की जाली तत्काल लगाने की मांग की है।
सपा सांसद ने प्रशासन पर पूरी तरह से लापरवाही का आरोप लगाया है और कहा कि नालो की सफाई एवं जल निकासी के लिए वह एक सप्ताह पहले ही शहर के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा करने के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में आगाह कर चुके थे लेकिन बरसात के मौसम में कोई तैयारी नहीं की गई और इतना बड़ा हदशा हो गया।
इस मौके पर जिला प्रवक्ता दान बहादुर सिंह मधुर, रवींद्रयादव एडवोकेट, पार्षद रूपा देवी पसी, नरेश, लालमनी, सतीशकुमर, विशाल निषाद, दिलीप, अंबुज,आर. एन यादव, संतलाल वर्मा अशोक पाल, पप्पू पाल, आशुतोष तिवारी, अनुज यादव, आदि लोग मौजूद रहे।

Facebook Comments