तंत्र मंत्र के चक्कर में किशोर को बलि देने की तैयारी, घर में खोदे गड्ढे में थी फूलमाला, पढें सनसनीखेज खबर

इलाहाबाद। सोरांव के उसरही गांव में बुधवार को एक युवक द्वारा गांव के ही 16 वर्षीय किशोर को बलि चढ़ाने का मामला प्रकाश में आया है। ग्रामीणों को शक हुआ तो मेले में गए परिजनों को सूचना दिया और 100 नंबर डायल कर पुलिस को सूचना दी। जिस पर पहुंची पुलिस आरोपी को पकड़ थाने ले गई। मामले में पिता ने लिखित शिकायत की है।
उसरही का विजय पटेल दोपहर में गांव से पड़िला महादेव जा रहे निशान में शामिल हुआ था। विजय का सबसे छोटा लड़का प्रद्युम्य 16 वर्ष जो 3 दिन पूर्व ननिहाल गया था अचानक घर आ गया ।
आरोप है कि गांव का ही राजा पटेल पुत्र उदय राज पटेल किसी तांत्रिक के कहने पर प्रद्युम्य पटेल को बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया। जब किशोर प्रद्युम्न ने राजा पटेल के घर में खुदा हुआ गड्ढा देखा तो उसको शक हुआ। कुछ देर बाद वह शौचालय जाने के बहाने पीछे के दरवाजे से बाहर निकल गया। सूचना अपनी भाभी और गांव में मौजूद अन्य लोगों को भी दिया। जब लोगों ने उसके घर में जाकर देखा तो घर के अंदर मौजूद गड्ढा व उसमें रखा फूल माला, रंभा ,फावड़ा इत्यादि देखा तो उनके रोंगटे खड़े हो गए। देखते ही देखते काफी संख्या में वहां लोग एकत्रित हो गए और सूचना प्रद्युम्य के पिता को दी। यूपी डायल 100 पुलिस भी बुला ली गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने राजा पटेल को गिरफ्तार कर लिया लेकिन तांत्रिक और राजा का भाई मुकेश भाग गए। पीड़ित किशोर प्रद्युम्न के पिता ने आरोपियों के खिलाफ सोरांव थाने में नामजद तहरीर दी है।

Facebook Comments
साजिद खान :journalistsajidkhan@gmail.com news@theexpress.in TheExpress-9453851209