सवारी बन कर बोलेरो बुक करवाने वालों ने लूट ली बोलेरो, अंगूठी मोबाइल व रुपये, पढ़ें पूरी खबर

41

सोनभद्र, उत्तर प्रदेश। जनपद पिपरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत रेनुकूट रेलवे स्टेशन से कुछ लोगों ने सुनियोजित तरीके से बोलेरो बुक करा कर जंगल में ले जा कर चालक से लूट ली बोलेरो अंगूठी मोबाइल व 5000 रुपये।

यह सनसनी खेज वाहन लूट की घटना पीड़ित द्वारा पुलिस को दी तहरीर अनुसार 29 सितम्बर की है! तहरीर की प्रेस को दी गयी संलग्नक प्रतिलिपि अनुसार पिपरी थाना क्षेत्र के मकरा गांव निवासी सियाराम पुत्र ग्यान चंद्र की सफेद रंग की बोलेरो को रेनुकूट रेलवे स्टेशन से खुद को कोन का बताने वाले एक अंजान ब्यक्ति ने कोन चलने की बात कह कर बुक कराया!
सियाराम उसे बोलेरो में बैठा कर कोन के लिये चल पड़े! संभवत: सुनियोजित तरीके से मुर्धवा से एक दूसरा ब्यक्ति भी बोलेरो में सवार हुआ!
कोन से और आगे जंगल के रास्ते पर गांव बागेसोती के करीब बोलेरो को रुकवाया गया!

सियाराम के बोलेरो को रोकते ही वहां बिना नंबर की एक दूसरी बोलरो करीब आ कर रुकी जिसमें तीन लोग सवार थे!
उनमें से एक ब्यक्ति सियाराम के करीब आया
उसने इसकी कनपटी पर असलटा सटा कर चालक का मोबाइल सोने कीअंगूठी जिसकी कीमत तीस हजार बताई जा रही और जेब में पड़े 5000/ छीन लिये! भयभीत चालक को नीचे उतार कर दो लुटेरे वहां से चले गये! जब कि तीन वहीं रुके रहे!
सियाराम के कथनानुसार कुछ देर बाद दोनो वापस आये और सियाराम को अपनी बोलेरो में हाथ पैर बांध उसे सीट के नीचे डाल जंगल के रास्ते पर बागेसोती गांव की ओर ले कर गये!
वहां उसके हाथ पैर खोल कर उसे धमकाया गया कि तुम रात्रि 8.30 तक यहीं रहना भागने की कोशिश मत करना!
इस लूट की घटना से बुरी तरह भयभीत वाहन चालक/स्वामी सियाराम ने दूसरे दिन सुबह पांच बजे किसी तरह वहां से बाहर निकल कर डायल 100 को सूचित किया!
उसके बाद पीड़ित ने पुलिस स्टेशन बिण्ढमगंज पहुंच कर अपने साथ घटी लूट की घटना को बताया व पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज कराई है!
वाहन लूट की घटना के बाद सियाराम के लुटेरो के चुंगुल से बच कर सही सलामत आने के बाद उनके परिजनो ने राहत की सांस ली है।

– सोनभद्र से शिशु मानव की रिपोर्ट!