ए एस पी बी सी दुबे की अध्यक्षता में दुर्गा पूजा और नवरात्रि के पर्व को देखते हुये अमेठी कोतवाली मे की गई पीस कमेटी की बैठक

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव के साथ
राज कुमार जायसवाल की रिपोर्ट

अमेठी में दुर्गा पूजा और नवरात्रि के पर्व को देखते हुये अमेठी कोतवाली मे की गई पीस कमेटी की बैठक की गई। अपर पुलिस अधीक्षक बी सी दुबे की अध्यक्षता की बैठक में अपर जिला अधिकारी ईश्वर चंद्र और सी ओ,उपजिलाधिकारी तहसीलदार व कोतवाली इंस्पेक्टर के साथ उद्योगपति राजेश मसाला व अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे। बैठक को संबोधित करते हुए अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर सभी व्यापारी सहयोग करें। सभी लोग शांतिपूर्वक इस त्यौहार को सम्पन्न कराने में सहयोग करें। एक निश्चित ध्वनि से ज्यादा डीजे को न बजाये। यह माननीय मुख्यमंत्री जी का आदेश है। हम सभी के त्यौहार में पुलिस की तरफ से पूरी सहायता मिलेगी।

अपर जिला अधिकारी ने कहा कि सभी जिम्मेदार लोग अपनी जिम्मेदारी को समझते हैं। हमें आप लोगों पर भरोसा है कि यह त्योहार शांति पूर्वक मनाया जायेगा। अबकी बार बिजली व्यवस्था के लिए आपातकाल सेवा के लिए एक मोबाइल ट्रांसफार्मर लगाया जायेगा जो किसी भी आपात स्थिति में काम कर सके। सभी माता के पंडालों पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाए। सभी पंडालों में रात में जागने के लिए एक दो व्यक्तियों को रहना चाहिए। सभी कमेटी के लोग माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन करे। अंत में थाना प्रभारी अमेठी राजेश कुमार सिंह ने सभी व्यापारी और दुर्गा पूजा समिति के लोगों को हर सहायता के लिए आश्वस्त किया।

अमेठी के रामलीला कमेटी के सदस्य के साथ अमेठी के व्यापार मंडल के सभी सदस्य व अन्य गणमान्य व्यक्ति रहे मौजूद रहे।