पूर्व प्रधान कडेरगांव कालू सिंह व परिजनों पर हुआ जानलेवा हमला, चार घायल

राज कुमार जायसवाल अमेठी की रिपोर्ट

अमेठी थाना क्षेत्र के भेटुआ ब्लॉक के कडेर गांव के पूर्व प्रधान कालू सिंह तोमर व उनके परिजनों पर अज्ञात हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से दिन दहाड़े ही हमला कर दिया जिसमें प्रधान परिवार के 4 सदस्य गम्भीर रूप से घायल हो गए।

मामला अमेठी के ग्राम कडेर गांव का है जहां पूर्व प्रधान कालू सिंह के परिवार पर बाहर गांव से लगभग 25 लोगों ने आकर हमला कर घायल कर दिया जिसमें पूर्व प्रधान कालू सिंह, पुत्र अजय सिंह, पवन सिंह, सुरेंद्र प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। पूर्व प्रधान से बात करने पर पता चला कि मामला पूर्व प्रधानी चुनाव का है गांव निवासी विजय पासी पुत्र राम अवध पासी, मनीष कश्यप पुत्र भोला कश्यप ने उनके ऊपर जानलेवा हमला किया व कराया जिसमें परिवार के सदस्य बुरी तरीके से घायल हो गए।

ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची डायल 100 पुलिस व ग्रामीणों के सहुयोग से एक हमलावर को धर दबोचा गया।पूर्व प्रधान व उनके परिवार पर हुए हमले से आक्रोशित ग्रामीणों पकड़े गए हमलावर की अच्छी खातिरदारी कर डायल 100 पुलिस को सौप दिया गया। डायल 100 पुल्स की पूँछतांछ में हमलावर ने गौरीगंज थाना क्षेत्र के संभावा गांव का रहने वाला बताया जिसे मौके पर मौजूद डायल 100 के कर्मचारियों ने पूर्व प्रधान कालू सिंह से तहरीर लेकर हिरासत में लिए गए आरोपी को लेकर ।