अमेठी में सपाइयों ने कैंडिल मार्च निकाल शहीद इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह को श्रद्धांजलि दी

अमेठी से अशोक श्रीवास्तव, राज कुमार जायसवाल की रिपोर्ट

उत्तर प्रदेश के अमेठी में सपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने सपा नेत्री जिला महासचिव गुंजन सिंह के नेतृत्व में बुलंदशहर में शहीद हुये पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार राठौर की आत्मा की शांति के लिए अम्बेडकर तिराहे से गांधी चौक तक कैंडिल मार्च निकाला। कार्यकर्ताओं ने गांधी चौक पहुंचकर गाँधी जी की प्रतिमा पर कैंडिल लगाकर शहीद इंस्पेक्टर की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर प्रार्थना किया श्रद्धांजलि अर्पित की।

सपा नेत्री गुंजन सिंह ने कहा कि बुलंदशहर में बजरंग दल व भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सत्ता के नशे में चूर होकर एक कर्तव्यनिष्ठ  पुलिस अधिकारी की जिस नृशंसता से गोली मारकर हत्या की है उससे योगी सरकार की नाकामी व बेबसी साफ झलकती है। ये हत्या पूर्ण रूप से सुनियोजित तरीके से की गई है। सपा नेत्री ने कहा कि योगी सरकार में जब पुलिस व प्रशासन ही सुरक्षित नहीं है तो आम जनता का क्या होगा।इनके कार्यकर्ता गोहत्या रोकने के नाम पर  लोगों की हत्या कर रही है।

इस मौके पर विधानसभा महासचिव रमेश श्रीवास्तव, राम जी राहुल मौर्य, राम सिंह एडवोकेट, सुशील जायसवाल, बलराम यादव, विनोद जायसवाल, प्रदीप यादव, मोईन शरीफ हाशमी आज सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।