आगामी त्योहारो को शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराये जाने के लिये जिलाधिकारी ने की समीक्षा एवं सम्बन्धित अधिकारियों को दिये निर्देश

प्रतापगढ़ :- जिलाधिकारी शम्भु कुमार की अध्यक्षता में आज कैम्प कार्यालय के सभागार में आगामी त्योहार नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा एवं ऐतिहासिक भरत मिलाप को सकुशल एवं शान्तिपूर्वक सम्पन्न कराने के लिय बैठक की गयी। बैठक में जिलाधिकारी ने सम्बन्धित अधिकारियों को निर्देशित करते हुये कहा कि रामलीला मैदान वं जेल रोड के आस-पास का अतिक्रमण हटवाया जाये एवं सभी चबूतरों की मरम्मत करायी करायी जाये। उन्होने लोक निर्माण विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया कि शहर के आस-पास की खराब सड़कों को गड्ढा मुक्त किया जाये। जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग के अधिकारी को निर्देशित किया कि शहर में जहा-जहां पर बिजली के तार लटक रहे है उनको दुरूस्त करा लें जिससे किसी भी प्रकार की घटना न होने पाये। उन्होने पुलिस विभाग के अधिकारी को निर्देशित करते हुये कहा कि गोपाल मन्दिर से निकलने वाली झाकियॉ शिव बारात, राम बारात के अवसर पर पुलिस की समुचित व्यवस्था की जाये। बैठक में जिलाधिकारी ने उपजिलाधिकारी सदर एवं सी0ओ0 को निर्देशित करते हुये कहा कि रामलीला मैदान का स्थलीय निरीक्षण कर लें एवं जो भी वहां पर कमियां पायी जाये सम्बन्धित विभाग को अवगत करा दें जिससे त्योहार को सकुशल एवं शान्तिपूर्वक मनाया जा सके। बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि गोपाल मन्दिर के आस-पास के नाले की सफाई करा ली जाये। उन्होने यह भी कहा कि सम्बन्धित अधिकारी अपने अपने क्षेत्रो में लगे हुये दुर्गा पण्डालो में जाकर निरीक्षण करें कि शासन के आदेशानुसार कार्य किया जा रहा है कि नही उसकी रिपोर्ट दी जाये और उसका पालन कराया जाये।
बैठक में पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा, अपर जिलाधिकारी (वि0/रा0) मनोज कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी, उपजिलाधिकारी सदर सहित श्याम शंकर सिंह, रोशन लाल ऊमरवैश्य, विपिन गुप्ता, संजय खण्डेलवाल उपस्थित रहे।